Grievance

शिकायत प्रक्रिया

  • यदि आपको पीएमएसएमए कार्यक्रम से संबंधित कोई शिकायत है, तो आप दाएँ तरफ़ दिए गए फ़ॉर्म को भर सकते हैं तथा सबमिट बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
  • सिस्टम शिकायत को संबंधित जिला सीएमओ/पीएमएसएमए नोडल अधिकारी को भेज देगा। एक ईमेल आपके वैध ईमेल पते पर भेजा जाएगा।
  • संबंधित जिला सीएमओ/पीएमएसएमए नोडल अधिकारी फोन या ईमेल के माध्यम से आपके प्रश्न का जवाब देंगे।
  • आप हमारे टोल फ्री नंबर पर 1800-180-1104 कॉल करके पीएमएसएमए हेल्पडेस्क एजेंटों के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं।

शिकायत